कानपुर

 

 

संजीव पाठक व गीता टण्डन कपूर करेंगे भारत का प्रतिनिधितत्व, रोम में होने वाले वर्ल्ड मास्टर्स टेबल टेनिस चैम्पियनशिप का होगा आयोजन

 

अन्तराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी एवं पदक विजेता व यूपीटीटी एसोसिएसन के अध्यक्ष संजीव पाठक एवं अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस स्वर्ण पदक विजेता व महिला आयोग की अध्यक्ष गीता टण्डन कपूर आगामी 6 जुलाई से 14 जुलाई तक रोम में होने वाली वर्ल्ड मास्टर्स टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में भारत की ओर से इस प्रतियोगिता में भाग लेते हुए भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रहे है ।

संजीव पाठक ने यू पी टेबल टेनिस को एक नया आयाम दिया है और कानपुर के युवाओ को प्रशिक्षित भी कर्तव्य हुए उन्हें नई दिशा प्रदान की हैं, वहीं गीता टण्डन कपूर ने देश के लिए कई स्वर्ण पदक जीते हैं अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए खेल जगत में उन्होंने अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए कानपुर शहर, प्रदेश, एवं देश का नाम रोशन किया है, वैसे तो गीता टण्डन कपूर आयकर विभाग में अधिकारी है । लेकिन समाज के लिए खासकर महिलाओ एवं गरीब बच्चो की सहायता करने के लिए सदैव तत्पर रहती है उन्हे स्वालम्बी बनाने मे भी अपनी अहम भूमिका का निर्वाह करती रहती है ।

 

आज दादानगर को-ऑपरेटिव इस्टेट के चेयरमैन विजय कपूर, संजय टंडन, आशीष कपूर, सुनील सिंह, अनुराग जायसवाल, अवनीश इत्यादि ने सभी को शुभकामनाएं प्रेषित करी ।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *