आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी जी ने, कानपुर में बिजली फाल्ट के कारण से, जनता को हो रही भारी दिक्कतों पर, केस्को एमडी से टेलिफोनिक बात करने के उपरांत,एक पत्र उनको दिया।

विधायक जी ने केस्को एमडी से कहा कि आकस्मिक रूप से प्राकृतिक भीषण गर्मी मे,केस्को के संसाधन भी, स्वाभाविक रूप से परिस्थिति वश, अपने आप में चुनौती बनते जा रहे हैं।जिस पर आप एवं केस्को कर्मचारियों के द्वारा नियंत्रण करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।परंतु ऐसा महसूस हो रहा है कि और अधिक संसाधन यदि हो जाएं, तो अभिलंब इस प्राकृतिक गर्मी के प्रकोप की स्थिति में, बिजली फाल्ट होने पर, अविलंब सुधार होने की स्थिति बनाने की, हम सब के प्रयास के कारण से,आमजन को और भी अधिक जल्दी राहत दी जा सकती है।

विधायक ने केस्को एमडी से कहा कि उक्त संबंध में मेरा प्रस्ताव है कि ट्रांसफार्मर या ट्रांसफार्मर ट्रॉलियां या टेक्निकल फाल्ट को अभिलंब कंट्रोल करने के उपकरण या हर वह संसाधन, जिससे बिजली फाल्ट के संकट से, हम आम कनपुरिया जनता को राहत देने के लिए, यदि किसी धन की आवश्यकता हो, तो मैं प्रस्ताव करता हूं कि मुझे सूचित करें। जिससे मैं अभिलंब अपनी विधायक निधि से भी और इसके साथ साथ शासन स्तर पर भी पैरवी करके भी,अतिरिक्त धन उपलब्ध कराने की व्यवस्था को सुनिश्चित करने की दिशा में आगे बढ़ सकूं और जनता जनार्दन को राहत दिलवा सकूं।

विधायक जी ने केस्को एमडी से कहा कि हमारे माननीय मुख्यमंत्री जी एवं हमारी सरकार और उसके साथ आपके इस वर्तमान समय पर, रात-दिन कठिन परिश्रम करने एवं समर्पण के आधार को,और भी अधिक मजबूत करने के लिए,तथा जल्द से जल्द,कम समय में ही, बिजली के फाल्ट को भी ठीक करके, जनता को राहत देने में, तेजी से काम कर रहे हैं, जिसके साथ जुड़कर,मैं भी सहयोगी बनने का इच्छुक हूं, और जनहित में हर प्रकार से अपनी भी सेवा और समर्पण देना चाहता हूं।क्योंकि जनता जनार्दन की सेवा ही, हमारा कर्तव्य और धर्म दोनों है।

विधायक जी ने, एमडी को दिए गए पत्र की फोटो प्रतिलिपि, आवश्यक कार्रवाई हेतु, उत्तर प्रदेश के माननीय ऊर्जा मंत्री श्री ए के शर्मा जी को भी भेजी।

-विपिन दुबे,विधानसभा कार्यालय प्रभारी

17.06.2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *