आज गोविंद नगर विधानसभा विधायक सुरेंद्र मैथानी जी ने कल से प्रारंभ होने वाले 21 जून से 30 जून तक महा संपर्क अभियान हेतु, अपने केंद्रीय कार्यालय से अपनी विधानसभा अंतर्गत,प्रचार प्रसार सामग्री का, संबंधित मंडलों एवं कार्यकर्ताओं को वितरण किया।

विधायक जी ने कहा कि 21 तारीख कल से प्रारंभ होने वाले महा संपर्क अभियान के लिए,कल प्रातः काल योग कार्यक्रम समाप्ति के तुरंत बाद से ही, महा संपर्क अभियान को प्रारंभ करने के लिए, आज ही विधायक जी ने अपने सभी मंडलों में सामग्री का वितरण किया।

विधायक जी ने, उक्त अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को बताया कि, इस कार्यक्रम के अंतर्गत घर-घर जाकर संपर्क करना है, प्रत्येक घर की कुंडी को खटखटाना है और जनता के बीच सामग्री वितरण करना है। जनता के बीच जाकर, केंद्र और प्रदेश सरकार की और मोदी जी के 09 वर्ष की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताना है और 9 साल, मोदी जी के ऐतिहासिक देश की सेवा और देश के प्रति समर्पण तथा भारत का मान विश्व के पटल पर बढ़ाने एवं गरीबों की सेवा करने जैसे विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों के बारे में भी जनता को बताना है।

विधायक जी ने कहा कि, हम सब कार्यकर्ता उक्त अभियान अंतर्गत प्रत्येक घर की कुंडी खटखटाएँगे और उस घर में रहने वाले घर के मुखिया से संपर्क करेंगे।उनका टेलीफोन नंबर लेकर के आगामी 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए वोट देने का भी आग्रह करेंगे तथा उनके दरवाजे पर स्टीकर चिपकाएंगें और उनका पटका पहना कर स्वागत करेगें। यह कार्यक्रम पार्टी के अभियान अंतर्गत, पूरे गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक बूथ पर,बूथ की कमेटी और पन्ना प्रमुख मिल करके इसे पूर्ण करेंगे।

उक्त संपर्क कार्यक्रम को विस्तार देने के लिए सामग्री वितरण कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी,नगर पार्षद दीपक सिंह, पनकी मंडल महामंत्री विजय पटेल,अक्षय त्रिवेदी, हरविंदर सिंह,विनय शुक्ला,शिवेश दुबे, राघवेंद्र दुबे रवि, आनंद जी आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे

विपिन दुबे विधानसभा कार्यालय प्रभारी

20/06/2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *