(22 जून 2023 दिन गुरुवार)

 

*….मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष कि उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का महा अभियान….*

 

 

— लोकसभा स्तर पर *”संपर्क से समर्थन”* कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ…

 

— *सांसद पचौरी ने सर्वधर्म सम्प्रदाय के धर्म गुरुओं के घर जाकर किया संपर्क – मांगा समर्थन…*

 

— *मिस्ड कॉल कर दर्ज कराई उपस्थिति… कि महा-अभियान की शुरुआत…*

 

— *लोकसभा स्तर 1000 विशिष्ठजनों की बनी सूची घर घर संपर्क कर भाजपा कार्यकर्ता मांगेगे समर्थन…*

 

 

*कानपुर 22 जून।* देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुशल के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर कानपुर लोकसभा के अंतर्गत चल रहे महा जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार से *” संपर्क से समर्थन “* कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ यह जानकारी देते हुए सांसद सत्यदेव पचौरी ने बताया की भाजपा सरकार की 9 वर्षीय उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए मेरे लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत 1000 (1हजार ) अति विशिष्ठ जनों कि सूची तैयार की गई है इसके अंतर्गत शहर मे 40 से 50 कार्यकर्ताओ को इसकी जिम्मेदारी दी गई है जिसमे कई बुद्धजीवियों ,समाज के प्रतिनिधियों , अधिवक्ता गण , वरि. चिकित्सकगण तथा वैज्ञानिक एवं पदम श्री सम्मानित खिलाड़ीयों को चयनित किया गया है । जिनमे जिले द्वारा मुझे 20 लोगो से मिलने की जिम्मेदारी सौंपी गई है । इस क्रम में *समर्थन से संपर्क अभियान* के प्रथम दिवस गुरु सिख सभा के अध्यक्ष सरदार हरविंदर सिंह “लार्ड” के निवास जाकर सांसद पचौरी ने मुलाकात करते हुए सरकार कि 9 वर्षो की उपलब्धियो का साहित्य भी प्रदान किया साथ ही उनके आवास पर जलपान करते हुए उनके मोबाइल नंबर से सरकार सदस्यता के नंबर पर मिस्ड कॉल भी की तथा उनके आवास के प्रवेश द्वार पर मोदी सरकार उपलब्धियों के 9 वर्ष का स्टीकर लगाकर सरकार को अपना समर्थन देने का वायदा भी लिया। जिस पर सिख समुदाय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष आमंत्रित करने का आश्वासन भी दिया ।

इसी क्रम में सांसद पचौरी

मुस्लिम धर्म गुरु (सिया समुदाय) व शहरकाजी अली अब्बास जी से महा-जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत आयोजित ‘सम्पर्क से समर्थन’ कार्यक्रम के तहत मिलने ग्वालटोली मकबरा स्थित उनके निवास जनसम्पर्क करने पहुंचे । तथा उनसे सरकार की विभिन्न योजनाओं एवं उपलब्धियों के 9 वर्षो का साहित्य भी प्रदान किया । तथा उनके मोबाइल से मिस्ड कॉल कर सिया समुदाय द्वारा सरकार का समर्थन का वायदा लेकर उनके निवास पर जलपान किया।

गुरुवार महा संपर्क अभियान कें तहत *संपर्क से समर्थन* लेने सांसद पचौरी सुन्नी समुदाय के मौलाना मुफ्ती सईद अदीब के बांसमंडी स्थित निवास पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए उन्होंने सरकार के 9 वर्षीय उपलब्धियों के साहित्य को सौंपते हुए उनके मोबाइल से मिस्ड कॉल करवा कर सरकार के समर्थन का वायदा लिया जिसपर मौलाना ने कहा कि सरकार वर्तमान में सभी के हितों का कार्य कर्रही है हम सभी सरकार के कार्यों का पूर्ण समर्थन करते है ।

इस अवसर पर सांसद पचौरी ने बताया कि मिस्ड कॉल संपर्क से समर्थन के महा अभियान में अपनी उपस्थिति का माध्यम है जिसे सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विशिष्ठ जनों से घर जाकर संपर्क कर सरकार की उपलब्धियों के साहित्य का वितरण कर सरकार के प्रति उनका समर्थन हासिल करना है ।

 

उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष कानपुर उत्तर सुनील बजाज , जिला महामंत्री श्री वीरेश त्रिपाठी , जिला उपाध्यक्ष प्रमोद त्रिपाठी , चुन्नीगंज मण्डल अध्यक्ष देवेंद्र सिंह बोरा, विजय मिश्रा , वरिष्ठ अधिवक्ता मनोज सिंह आदि लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *