कानपुर

 

 

कानपुर गौशाला सोसाइटी की जमीनी पर भूमाफियों द्वारा अनाधिकृत किए जा रहे कब्जे हटवाने को संबंध में आज गौशाला भूमि के पदादिकरियों ने पुलिस आयुक्त महोदय को ज्ञापन सौंपा ।

 

 

कानपुर गौशाला सोसाइटी का प्रतिनिधि मण्डल आज पुलिस आयुक्त कार्यालय में भौती प्रतापपुर थाना सचेंडी, तथा शाहपुर थाना पनकी गौशाला की जमीनों पर अवैध निर्माण एवं भूमाफियाओं द्वारा कब्जों के सम्बंध में पुलिस आयुक्त से मिला उनसे मिल कर उपस्थित पदादिकरियों ने मांग करी है कि गौशाला भूमि पर हो रहे अवैध अनाधिकृत कब्ज़े को तुरंत रुकवाया जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में ऐसे किसी कार्य की पुनरावृत्ति न हो सके ।

 

पुलिस आयुक्त ने प्रतिनिधि मण्डल को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द जांच करवा कर अवैध कार्य को रुकवा दिया जाएगा एवं अवैध निर्माण को हटवा दिया जाएगा इसके साथ ही जिलाधिकारी महोदय को भी टेलीफोनिक वार्ता करके संयुक्त टीम गठित करके मौके पर जांचकर न्यायोचित निर्णय लेने का निवेदन किया है । गौशाला सोसाइटी के पदादिकरियों ने बताया कि उचित होगा कि गौशाला की जमीनों को संरक्षित कराया जाए एवं गौशाला की जगहों की विधिवत पैमाइस भी करा दी जाए, जिससे कि सोसाइटी जमीनों की बेरिकेटिंग करवाई जावे ।

 

बाइट – सुरेश गुप्ता (उपाध्यक्ष गौशाला सोसाइटी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *