कानपुर देहात

 

चेहरे पर पटके पत्थर, कर दी किसान की हत्या: कानपुर देहात के रूरा में हुआ निर्मम हत्याकांड, फोरेंसिक टीम ने कलेक्ट किए एविडेंस

 

कानपुर देहात । थाना रूरा के अंतर्गत एक किसान की ईंट से सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई। उसके चेहरे पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने कई एविडेंस कलेक्ट किए हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में पुराने विवाद के चलते हत्या की बात सामने आ रही है।

 

एएसपी राजेश पांडे ने बताया कि रूरा थाना क्षेत्र के कुरियन पुरवा गांव में राम प्रकाश उर्फ मंगली (55) गांव के किशन तिवारी के ट्यूबवेल में लेट कर फसल की रखवाली कर रहे थे। रोज की तरह गुरुवार की देर रात भी राम प्रकाश उर्फ मंगली ट्यूबवेल पर लेटने के लिए आए थे। आज सुबह जब गांव के लोग ट्यूबवेल पर पहुंचे तो राम प्रकाश का रक्त रंजित शव जमीन में पड़ा हुआ था। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दी और आसपास के लोगों से पूछताछ करि है। हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पुराने विवाद के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एएसपी राजेश पांडे ने बताया कि परिजनों से तहरीर मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *