कानपुर

 

कानपुर के थाना चकेरी स्थित अहिरावा इलाके में मोटर साइकल चोरी होने से क्षुब्द 30 वर्षीय हरिशंकर ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर मौत के कारणों का पता लगा रही है।

जानकारी के मुताबिक अहिरवा निवासी हरीश चंद्र के 30 वर्षीय बेटा हरी शंकर पेश से मजदूरी करता था।उसकी बाइकी दिन में चकेरी पुल के नीचे से up 71 ab 5220 गायब हो गई थी।जो की उसकी पत्नी शिखा देवी के नाम पर थी।मृतक हरिशंकर ने थाना चकेरी स्थित अहिरावा चौकी में बाइक चोरी होने की अप्लिकेशन दी और घर वापस आ गया।परिजनों की माने तो बाइक गायब होने से मृतक हरी शंकर काफी तनाव में रहने लगा था। आज सुबह वह घर से निकला और कुछ ही दूरी पर रेलवे लाइन पर जाकर ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली। ट्रेन से युवक की मौत पर एकत्र हुए क्षेत्रीय लोगो ने पहचान कर परिजनों को सूचना दी।मृतक हरिशंकर के चार भाई और एक तीन साल की बेटी तेजस्वी व दो साल का बेटा जिशान है। मौके पर पहुंचे परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज आत्महत्या के कारणों की जांच कर गायब बाइक की तलाश शुरू कर दी है।वही घटना से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *