कानपुर।

 

जुम्मे की नमाज़ को लेकर कानपुर पुलिस अलर्ट मोड पर , पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने की तयारियों की समीक्षा ,संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी सहित सभी पुलिस उपायुक्तों को दिए बेहतर व्यवस्थापन के स्पष्ट निर्देश।

 

पुलिस आयुक्त ने प्रबुद्ध लोगों , सभी वर्गों के धर्माचार्यों, प्रमुख शहर काजीगण , प्रमुख मौलाना , मस्जिदों के इमाम , मंदिरों के सभी पुजारी से की वार्ता और शहर को सामान्य , व्यवस्थित और बेहतर बनाए रखने की की है अपील।

 

पुलिस आयुक्त आख़िर कुमार के निर्देशन में संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी सम्हाल रहे है पुलिस व्यवस्थापन / बंदोबस्त की कमान।

 

व्यापक पुलिस बंदोबस्त ,बड़ी संख्या में PAC , तथा QRT के किए गए है बंदोबस्त एवं व्यवस्थापन ।

 

सभी थाना प्रभारी – QRT तथा आवश्यक पुलिस बल के साथ स्वयं रहेंगे सड़कों पर।

फील्ड में डीसीपी, एसीपी एडिशनल डीसीपी रहेंगे स्वान पुलिस बल , पीएसी तथा QRT के साथ मुस्तैद।

 

632 LIO कर्मी, 2173 पुलिस युवा मित्र एवम 1746 सिविल डिफेंस वोलेंटियर कानपुर के चप्पे चप्पे से करेंगे संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था आनंद प्रकाश तिवारी को परिस्थितियों की रिपोर्टिंगजिससे किसी असामाजिक तत्व को माहौल बिगाड़ने का कोई मौक़ा नहीं मिले ।

 

पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने दिए 4331 बीट पुलिस अधिकारीयों को निर्देश अपने अपने क्षेत्र के कैमरों को रखे चुस्त दुरुस्त।

 

ऑपरेशन दृष्टि , त्रिनेत्र एवम आई ट्रिपल सी के 26000 से अधिक कैमरे शहर में है कार्यक्षम

 

235 जवान पहनेंगे बॉडी वार्न कैमरा।

100 से अधिक हैंड हेल्ड कैमरे पुलिस के हाथों में।

 

संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था ने शहर के सभी पत्रकारों से की अपील , कहीं भी कोई भी अप्रिय स्थिति / व्यक्ति / कृत्य आदि अगर देखे तो तुरंत करे सूचना।

 

पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने अमन पसंद आवाम का मांगा सहयोग , कतिपय उपद्रवी एवम शरारती तत्वों से निपटने के लिए पुलिस द्वारा किए गए सभी बंदोबस्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *