पार्टी के द्वारा राज्यसभा के दो सांसदों के, नामांकन हेतु प्रस्तावक के रूप में पार्टी ने, विधानसभा के सचेतक एवं गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी जी को प्रस्तावक बनाया था। उसी क्रम में,मा.राज्यसभा सदस्य (सांसद) प्रत्याशी श्री सुधांशु त्रिवेदी जी, एवं श्री अमरपाल मौर्य जी प्रदेश महामंत्री के प्रस्तावक के रूप में उपस्थित होकर,उनका नामांकन दाखिल कराया।

विधायक जी ने कहा कि जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी आज पीडीए-पीडीए कहकर,, इसे मात्र चुनावी एजेंडा बना रही है,जिसने अपनी सरकार के रहते,इस वर्ग के उत्थान के लिए, कुछ नहीं किया,आज यह लोग,आम जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रही है।अखिलेश जी ने अपने राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य से महासचिव पद से इस्तीफा दिलाकर, एक बार फिर से जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास किया है,क्योंकि उनके द्वारा सनातन के लिए गालियां बकना फिर भगवान राम पर अमर्यादित टिप्पणी करना एवं हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी, सुनियोजित षड्यंत्र,स्वामी प्रसाद मौर्य जी के माध्यम से, समाजवादी पार्टी कर रही थी। जिसको जनता जान चुकी है और इस स्थिति में, अब जनता पर कोई फर्क नहीं पढ़ने वाला है जनता इनको पूर्व की भांति नकारने के लिए तैयार बैठी है,जनता मोदी जी के लिए मन बना चुकी है।तथा साथ ही पलवी पटेल का खुलेआम समाजवादी पार्टी का विरोध करके और समाजवादी पार्टी को वोट की स्थिति में वोट न करने का ऐलान करके बता दिया कि समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है। और इंडि गठबंधन अब कहीं नहीं रह गया है,।यह सभी विपक्षी लोग,अपने अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। कानपुर में भी इंडि गठबंधन (कांग्रेस-सपा) आदि का सुपड़ा 2024 लोकसभा चुनाव में साफ हो जाएगा

उक्त नामांकन कार्यक्रम में मा० मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश लोकसभा प्रभारी माननीय श्री बैजयंत पांडा जी , मा० प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह चौधरी जी आदि के साथ, सुरेंद्र मथानी विधायक जी ने, सम्मिलित होकर, अपने सभी माननीय राज सभा सांसदों को अपनी विधानसभा की तरफ से तथा कानपुर के कार्यकर्ताओं एवं जनता की तरफ से, जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

विपिन दुबे विधानसभा प्रभारी कानपुर

14/02/2024

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *