कानपुर में आयोजित ब्राह्मण सभा समेमेलन का आयोजन दर्शन पुरवा में किया गया जिसमे मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्य मंत्री डाक्टर दिनेश शर्मा ने परशुराम फोटो पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ कर सरकार की उपलब्धि गिवाते हुए।बीजेपी राज्यसभा सांसद और यूपी पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा की सपा कांग्रेस गठबंधन पर कहा कि जो बुद्धजीवी है और जिसको भारत की चिंता है यह चुनाव भारत कर भगय का निर्धारण करेगा। जो गठनबन्धन है वह दो परिवारों का मिलन है और सिर्फ चुनावी गठनबन्धन है और जो बीजेपी का गठनबन्धन है वह राष्टवादी गठबंधन है जो पीडीए का अलाप करते थे उन्होंने पीडीए के लोगो को ही अपनी लिस्ट से हटा दिया है। और जो हतास भरा विपक्ष है अब यूपी में एक सीट को तरसेंगे और यूपी की 80 की 80 सीट बीजेपी के खाते में जाएगी। वही इस बार राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहां की इस बार राहुल गांधी वायनाड सीट से भी हारेंगे और अब उनको चाहिए कि अपना परिवार बसाए और घर गृहस्थी को देखें।

वही इस बार समाजवादी पार्टी और एक कांग्रेस के गठबंधन पर दिनेश शर्मा ने कहा कि इस बार यह दोनों गठबंधन सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा क्योंकि पिछली बार जितनी सीटों पर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जमानत जप्त हुई थी उससे कहीं ज्यादा इस बार समाजवादी पार्टी भी अपनी जमानत जप्त करावेगी।।

वही बीएसपी के द्वारा अकेले चुनाव लड़ने के एलान पर कहा है की कोई भी लड़े अकेले लड़े आस पड़ोस को बुलाकर लड़े लेकिन मोदी जी का मुकाबला किसी से नही है। वही हरियाणा से बीजेपी एमपी हरेंद्र सिंह के कांग्रेस जॉइन करने के सवाल पर कहा कि जिसको बीजेपी असहज और कर्त्तव्यहीन होता है और जिसकी महत्वकांशा बढ़ जाती है और चुनावी साल में ऐसे बहुत लोगो जाते है उसका महत्व नही होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *