कानपुर-

 

सपा विधायक इरफान सोलंकी मामले में अगली तारीख 15 अप्रैल कोर्ट द्वारा दी गईं

 

आज समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी ,रिजवान सोलंकी के साथ अन्य तीन अन्य लोगो की जाजमऊ थाने में दर्ज आगजनी के मामले में शहर की सेशन न्यायालय की MP-MLA कोर्ट में सुनवाई हुई ।

 

वही आज कोर्ट सपा विधायक इरफान सोलंकी को यूपी की महराजगंज जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा और उनकी छोटे भाई रिजवान सोलंकी को कानपुर जेल से लाकर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया ।मगर सेसन न्यायालय की एमपी एमएलए कोर्ट के जज के द्वारा अभियोजन पक्ष,और बचाव पक्ष से कुछ बिन्दुवों पर स्पष्टी करण मांगे गए थे जिसे आज कोर्ट के समक्ष दोनों पक्षो नव पेश किए है और अब इस मामले में जजमेंट की तारीख 15 अप्रैल तय की गई है ।

वही आज सुनवाई के दौरान पूरे कोर्ट में हाजिर हुवे रिजवान सोलंकी ने फैसले पर देरी पर कहा कि फैसला 10 दिन बाद आए मुझे कोर्ट और अल्लाह पर भरोसा है दोनों भाई बेगुनाह है और हम बरी होंगे।

 

वही अभियोजन पक्ष की अधिवक्ता प्राची श्रीवास्तव ने बताया कि जिस प्लांट पर समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी की पर आगजनिक का मामला दर्ज हुआ है वह प्लांट आज भी KDA के भूलेख में नजीर फातिमा के नाम दर्ज है जिस मामले में नजीर फातिमा के द्वारा माननीय न्यायालय में एक वाद पहले से दाखिल है जो विचारधीन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *