जय श्री राम के उद्घोष के साथ आज बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय संचालक प्रकाश शर्मा ने लोकसभा चुनाव में अपने नामांकन की खबरों को विराम दिया ।

 

भाजपा नेता प्रकाश शर्मा विगत कुछ दिनों से भाजपा और संघ दोनो के राष्ट्रीय नेतृत्व के बीच चर्चा में बने हुए है, उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में वर्तमान प्रत्याशी रमेश अवस्थी की प्रत्याशिता पर प्रश्न उठाते हुए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री के नाम एक चिट्ठी लिख कर एक बार फिर से विचार करने का आग्रह किया था, इसके बाद लोकसभा चुनाव 2024 में कानपुर नगर से अभी कल उनके स्वयम का नामांकन करवाने की खबरें भी आ रही थी, इसी कड़ी में आज उन्होंने अपने साथी कार्यकर्तायों के साथ श्रद्धेश्वर हनुमान मंदिर शिवाला में एक बैठक कर सभी से राय मांगी की उनका नामांकन करवाना उचित रहेगा या नही, जिस ओर उनके कार्यकतायों ने एक मत से उनसे नामांकन ना करवाने की गुजारिश की और पार्टी की अखंडता को बनाये रखने की अपील करी ।

पार्टी की तरफ से चार लोगों ने उनसे संपर्क किया था जिसके बाद उन्होंने अपने नामांकन पर अंतिम फैसला आज इस बैठक में अपने कार्यकर्तायों के बीच लिया है । उनको मनाने में प्रांत प्रचारक श्री राम जी, प्रांत संचालक भवानी जी, प्रकाश पाल और शिवराम सिंह की अहम भूमिका रही ।

प्रकाश शर्मा ने अपने सम्बोधन में बताया कि किस प्रकार उन्होंने और उनके साथ जुड़े इन कार्यकर्तायों ने राम मंदिर आंदोलन में अहम भूमिका निभाई है, विगत 40 वर्षों से विश्व हिंदू परिषद से जुड़े रह कर उन्होंने अनेकों चुनाव में अनेकों प्रत्याशियों को जिताया है और विपक्षियों को हराया भी है । पार्टी हित मे आज वह फिर से भाजपा के समर्थन में खड़े है और 400 सीटों के लक्ष्य के लिए हर संभव प्रयास जारी रखेंगे ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *