आठ साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

 

निशंक न्यूज कानपुर

 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में अधेड़ ने कक्षा 1 में पढ़ने वाली आठ साल की छात्रा के साथ अपनी हवस पूरी की। छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और आप बीती मां को बताई तो मां स्तब्ध रह गई वहीं पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद कल्याणपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने जांच पड़ताल कर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

थाना कल्याणपुर नानकारी निवासी पीड़िता की मां ने बताया कि वह घरों में साफ सफाई का काम करती है उसकी 8 वर्षीय बेटी पास के ही स्कूल में कक्षा एक की छात्रा है।कल बेटी के स्कूल जाते समय रास्ते में ही पड़ने वाले बुक स्टॉल संचालक संजय त्रिपाठी ने अपने बुक स्टॉल के अंदर बुलाया जहां आरोपी संजय त्रिपाठी ने बेटी के साथ असली हरकत करते हुए बेटी को मुख मैथुन कराया। वापस घर आई बेटी ने सारी घुटना उसे बताई तो उसके रोंगटे खड़े हो गए इस हरकत की जब शिकायत संजय त्रिपाठी के घर में की तो वह मानने को तैयार नहीं हुए इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखवाया। वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376AB, 342, 5m, 6 की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है वही नाबालिग छात्रा का मेडिकल कराया है।

 

वहीं आरोपी के परिजनों का कहना है की संजय की पत्नी की सात वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। संजय की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसका इलाज चल रहा है।

 

*मासूम को नहीं मालूम की उसके साथ क्या हुआ*

 

घर पहुंची बेटी जब गुमसुम अवस्था में घर पहुंची तो घटना से अनजान मां ने उससे इसका कारण पूछा तो अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुक स्टॉल वाले अंकल ने उसे अंदर बुलाया और पेशाब करने वाला भाग उसके मुंह में डाल दिया। यह सुन मां बेटी को सीने से चिपकाकर रोने लगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *