कानपुर

 

कानपुर लोकसभा चुनाव दिन पर दिन रोचक होता जा रहा है, जैसे जैसे मतदान का दिन नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में रानीतिक दलों के मुखिया से लेकर बड़े बड़े नेतागण कानपुर की ओर रुख करते दिख रहे है ।

इसी कड़ी में कल दिनांक 10 मई को कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद राहुल गाँधी, और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का कानपुर आगमन हो रहा है । गठबंधन के प्रत्याशी आलोक मिश्रा के समर्थन में गठबंधन के लिए मतदान की अपील करने के उद्देश्य से राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जनसभा कानपुर के जीआईसी मैदान में होने जा रही है । आज जीआईसी मैदान में पहुंचे कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेतागण ने संयुक्त पुलिस आयुक्त हरीश चन्दर के साथ बैठक करके जनसभा के लिए होने वाली तैयारियों का जायजा लिया, संयुक्त पुलिस आयुक्त ने मैदान के चारो तरफ का निरीक्षण करके सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । मैनपुरी की रैली में हुए धक्का मुक्की और जबरदस्ती बैरिकेटिंग कूदने की घटना का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी मुखिया के आगमन पर वो अपने उत्साह को नियंत्रित रक्खें अव्यवस्था होने पर सख्ती की जाएगी ।

वरिष्ठ कांग्रेसी सरदार कुलदीप सिंह ने बताया कि राहुल गांधी नफरत की दीवार को गिराने और मोहब्बत की दीवार को बनाने के लिए आ रहे है, इस बार चुनाव जनता ने अपने हात्जों मे ले लिया है, समाज को बांटने वालों को जनता खुद सबक सिखाने का काम करेगी ।

कांग्रेस शहर अध्यक्ष नौशाद आलम, कुलदीप सिंह वोहरा, पवन गुप्ता, करिश्मा ठाकुर के साथ अनेकों वरिष्ठ कांग्रेसी और समाजवादी जन मौजूद रहे ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *