*भाजपा कानपुर लोकसभा क्षेत्र।*
अंतर्राष्ट्रीय रेसलर,भारतीय पहलवान द ग्रेट खली के नाम से मशहूर दिलीप सिंह राणा का रोड शो में उमड़ा जनसैलाब।
अंतर्राष्ट्रीय रेसलर,भारतीय पहलवान द ग्रेट खली ने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में रोड शो कर जनता से भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। रोड शो के दौरान उनके समर्थन में लोगों का हुजूम नजर आया। द ग्रेट खली की एक झलक देखने के लिए युवाओं में जोश साफ नजर आ रहा था। द ग्रेट खली सड़क किनारे खड़े लोगों को देख जिस ओर हांथ हिलाते उसी तरफ खड़े युवा खली को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए द ग्रेट खली भाई जिंदाबाद,मोदी योगी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। रोड शो के दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों पर सवार भाजपा कार्यकर्ता मोदी योगी जिंदाबाद,रमेश अवस्थी जिंदाबाद के नारे लगा रहे। खली ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए भाजपा को वोट दें।
चंद्रिका देवी मंदिर मे दर्शन करने के पश्चात अपना रोड शो
चंद्रिका देवी चौराहे पर सैकड़ो लोगों ने द ग्रेट खली का पुष्पवर्षा कर प्रसिद्ध का भव्य स्वागत किया। रेसलर खली को देखने के लिए युवाओं के साथ-साथ महिलाओं में भी उत्सुकता दिखाई दे रही थी। द ग्रेट खली ने अपने हाथों में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल लेकर चल रही थीं। उन्होंने चंद्रिका देवी मंदिर के सामने मां चंद्रिके का हाथ जोड़कर नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया। रोड शो के दौरान ऐसा लग रहा था कि मानो पूरा शहर सड़कों पर उतर आया हो। रोडशों के दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों का रेला चल रहा था।
उन्होंने कहा कि अयोध्या में 500 वर्षों के बाद राम मंदिर निर्माण के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराने वाले सनातन संस्कृति को अपमानित करने वाले विपक्षी पार्टी के नेताओं की जमानत जब्त करानी है। द ग्रेट खली के रोड शो मे पहुंचने पर युवाओं ने पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। यहा चंद्रिका देवी से शुरू होकर देव नगर से गर्ग रोड चौराहे से आचरण नगर होते हुए भारतीय विद्यालय रोड के सामने से स्वर्गीय श्री श्याम बिहारी मिश्रा जी के घर के बाहर से हीरागंज से होते हुए ज्वाला देवी चौराहा से प्रेम नगर चौराहा सीसामऊ बड़ा चौराहा से राम बाग चौराहा से ब्रह्म नगर चौराहे से थाना बजरिया से होते हुए भदौरिया चौराहे से लेनिन पार्क चौराहे से भाजपा कार्यालय सीसामऊ विधान सभा कार्यालय पर समाप्त हुआ तक रोड शो किया

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी सलिल बिश्नोई ,भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ,लोकसभा मीडिया प्रभारी अंकित बाजपेई मंडल अध्यक्ष गौरव पांडेय, अभिमन्यु सक्सेना ,करन यादव आदि मौजूद रहे।

अंकित बाजपेई
भाजपा मीडिया प्रभारी
कानपुर लोकसभा क्षेत्र
8934088088

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *