बरीरा अली एआईआर 42 हासिल कर नीट यूजी 2023 में बनीं फीमेल स्टेट टॉपर

 

 

कानपुर, आकाश बायजूश्स कानपुर की छात्रा बरीरा अली ने प्रतिष्ठित राष्ट्रीय प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) यूजी 2023 के परिणाम में प्रभावशाली एआईआर 42 हासिल कर फीमेल स्टेट टॉपर बनकर संस्थान, माता-पिता और आकाश byjus के पूरे स्टाफ को गौरवान्वित किया है। उन्होंने प्रतिष्ठित मेडिकल प्रवेश परीक्षा में 720 में से 710 अंक प्राप्त किए। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कल रात नतीजों की घोषणा की थी।

छात्रा ने एनईईटी की तैयारी के लिए दो साल के कक्षा पाठ्यक्रम के लिए आकाश बायजूस में दाखिला लिया, जिसे व्यापक रूप से सबसे कठिन प्रवेश परीक्षा माना जाता है। उसनेे एनईईटी में शीर्ष प्रतिशतक की विशेष सूची में शामिल होने के साथ विचारों को समझने और उनकी सीखने की योजना के प्रति उनकी कड़ी

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के सीईओ अभिषेक माहेश्वरी ने बरीरा अली को बधाई देते हुए कहा, “हम छात्रों को उनके अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। बरीरा की उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण को दर्शाती है। इसका श्रेय छात्रों द्वारा किए गए प्रयासों, संकाय द्वारा उचित मार्गदर्शन और साथ ही संस्थान में प्रदान की जाने वाली गुणवत्ता परीक्षा की तैयारी को जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *