ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो छात्रों की दर्दनाक मौत

कोचिंग पढ़कर लौट रहे थे वापस

कानपुर। घाटमपुर के पतारा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार छात्रों को रौंदा डाला। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक को राहगीरों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पतारा कस्बा निवासी अभिषेक (18) पुत्र विनोद दिवाकर इंटर का छात्र था और कस्बे के स्टेशन रोड स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ता था। शनिवार सुबह वह कोचिंग सेंटर से पढ़ाई के बाद घर लौट रहा था। उसके साथ में रायपुर गांव निवासी दोस्त अंकुश (22) पुत्र राकेश कुमार भी था।

 

दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे। तभी हाईवे पर पहुंचते ही ही विपरीत दिशा से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और सड़क पर गिरे छात्रों को कुचलता हुआ भाग निकला। हादसे में दोनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची।

शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त की। इसके बाद परिजनों को सूचना देकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, हादसे के बाद भागे ट्रक को राहगीरों ने दौड़ाकर धरमपुर बंबा के पास पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *