दिनांक 21/6/2003

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश द्वारा प्रदेश के विभिन्न मदरसों में योग का कार्यक्रम आयोजित किया गया उसी के अंतर्गत आज कानपुर में मदरसा जियाउल इस्लाम ग्वालटोली मकबरा में मदरसे के छात्रों के लिए योग का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा एवं एमएलसी श्री सलिल विश्नोई एवं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनस उस्मानी एवं अल्पसंख्यक मोर्चा के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

कार्यक्रम में छात्रों में योग कराया गया एवं सलिल विश्नोई जी कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास के नारे से माम कर रही है। और हमारी सरकार की मंशा है कि अल्पसंख्यक समाज के बच्चों का भी संपूर्ण विकास हो सके प्रदेश मंत्री अनस उस्मानी ने विभिन्न संगठनों एवं राजनीतिक दलों ने योग को एक धर्म विशेष से जोड़ दिया भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मदरसों में योग का कार्यक्रम करा के उस भ्रम को दूर कर रहा है। योग एक व्यायाम है। जिसकी पूरी दुनिया में मान्यता है। जिससे लोगों का शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। इस तरह के कार्यक्रम हम आगे भी चलाते रहेंगे और भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम समाज एवं समाज की आगे आने वाली पीढ़ी मुख्य धारा में आ सके और मिलकर देश के विकास में बराबरी की भागीदारी कर सकें।

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उस्मान गनी, शिबू भारती, जीशान अहमद, विजय लारेंस, वसीम खान, मासूक खान, वारिस सिद्दीकी, राशिद अली जैदी, सौरभ शुक्ला, अमरजीत सिंह (पम्मी ) प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *