भाजपा दक्षिण।

 

” मोदी का गारंटी रथ ” जानेगा संकल्प पत्र के लिए जन आकांक्षा ।

*************†*******जनता की राय से तैयार होगा भाजपा का संकल्प पत्र।

 

*लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रमुख चौराहों ,मंदिरों, गली, मोहल्लों, सार्वजनिक स्थलों, पार्क आदि क्षेत्रों में घूमेंगे रथ, 15 मार्च तक सुझाव जुटाने का लक्ष्य।

* मिस्ड कॉल, वायस मैसेज, इंटरनेट मीडिया, नमो ऐप से दे सकेंगे सुझाव।

 

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में संकल्प पत्र को तैयार करने के लिए भाजपा ‘ विकसित भारत, संकल्प पत्र सुझाव अभियान के तहत मोदी की गारंटी’ वाला रथ प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में निकालेगा। लोकसभा क्षेत्र के प्रमुख चौराहों , मंदिरों गली मोहल्लों ,सार्वजनिक स्थलों में पहुंचने वाली यह वैन मोदी सरकार की 10 वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के साथ-साथ लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के संकल्प पत्र के लिए उनके सुझाव जुटाने का काम भी करेगी।

भाजपा का मानना है कि संकल्प पत्र को तैयार करने में जनता की साझेदारी भी सुनिश्चित करना जरूरी है।

पार्टी का 15 मार्च तक लोगों से सुझाव जुटाने का लक्ष्य है। जिसके आधार पर संकल्प पत्र तैयार किया जाएगा। जनता के सुझाव हासिल करने के लिए केशव नगर स्थित भाजपा कार्यालय, लोकसभा केंद्रीय कार्यालय, सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुझाव पेटिका लगाई जाएंगी। पार्टी के मोबाईल नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल के साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, और नमो ऐप पर अलग-अलग प्रावधान किया है। भाजपा सभी विधानसभाओं में संवाद कार्यक्रम करेगी तथा कोहोर्ट ग्रुप के माध्यम से विभिन्न व्यावसायिक वाणिज्यिक और अपने-अपने क्षेत्र में प्रमुख लोगों से घोषणा पत्र के लिए सुझाव एकत्रित करेगी। विभिन्न प्रमुख स्थान जैसे बाजार ,बस्ती, साप्ताहिक बाजार ,मंडी, कचहरी , स्कूल, कॉलेज आदि जैसे भीड़ भाड़ वाले स्थान पर सुझाव पेटिका लगाई जाएगी।

यह जानकारी केशव नगर स्थित भाजपा दक्षिण पार्टी कार्यालय में भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने पत्रकार बंधुओ से वार्ता के दौरान दी।

उन्होंने कहा कि पार्टी का मानना है कि लोकसभा चुनाव से पूर्व संकल्प पत्र तैयार करने से पहले जनता से यह जानना जरूरी है कि अगले 5 साल में आम जनता देश को किस रूप में देखना चाहती है। जनाकांक्षाओं को देखते हुए भाजपा उसी के अनुसार अपना संकल्प पत्र भी जनता के सामने रखेगी जो अगले 5 साल तक सरकार के दिशा निर्देशों के रूप में काम करेगा। विकसित भारत ” मोदी की गारंटी रथ ” जनता से सुझाव जुटाने के साथ-साथ उन्हें भाजपा के साथ जोड़ने का भी काम करेगी। इसके तहत वीडियो वैन के माध्यम से विभिन्न वर्गों के साथ संवाद किया जाएगा और उनके सुझावों को भी संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा। जनता के सुझाव पत्रों को समावेश कर पार्टी अपना संकल्प पत्र तैयार करेगी। उन्होंने कहा कि मिस्डकॉल के माध्यम से जुड़ने वाले लोगों को फोन कॉल कर उनके सुझाव पूंछे जाएंगे और जनता के जवाब रिकार्ड हो कर केंद्रीय नेतृत्व कर पहुंचेंगे। इसके अलावा व्हाट्सएप, एक्स ,वॉइस मैसेज के माध्यम से भी जनता अपना संदेश पार्टी तक पहुंच सकेगी। नमो ऐप पर अलग सेक्शन बनाया गया है जहां जनता सीधे अपना सुझाव दे सकती है।

 

प्रमुखरूप से सांसद सत्यदेव पचौरी, शिवराम सिंह, विधायक महेश त्रिवेदी, संकल्प पत्र सुझाव अभियान के क्षेत्रीय संयोजक मोहित पाण्डेय, जसविंदर सिंह, मीडिया प्रभारी मनीष त्रिपाठी, जितेंद्र सचान, अंकित शर्मा आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *