आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी जी ने रामलला मंडल अंतर्गत आकर्षन गेस्ट हाउस, रावतपुर बाजार में नई शक्ति वंदन अभियान के ऑनलाइन टीवी स्क्रीन पर मोदी जी के भूषण को सैकड़ो बहनों के साथ सुनने का काम किया तथा स्वयं सहायता समूह एवं एनजीओ संपर्क समापन समारोह में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से, जो उन्होंने जनता को संबोधित किया,उस पर सभी बहनों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद तथा मोदी का परिवार हम हैं एवं “फिर से एक बार मोदी सरकार-अबकी बार 400 पार” के नारे को बुलंद किया।

विधायक जी ने अपने उद्बोधन में बहनों को संबोधित करते हुए बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का उद्देश्य है कि माता बहनों और बेटियों को, स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को एवं लखपति दीदी बनाकर, एवं तमाम योजनाओं से भी बहनों को जोड़कर स्वरोजगार से जोड़ना है जिससे बहने रोजगार तो करें ही,साथ में और भी बहनों को रोजगार दें।जिससे महिला समूह खुद के बल पर अपना अस्तित्व कायम कर सके।

विधायक जी ने उक्त नारी शक्ति वंदन अभियान कार्यक्रम के समापन अवसर पर, उपस्थित बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि महिलाएं आगे बढ़ेंगी तो देश आगे बढ़ेगा जिससे आने वाले समय में घरेलू महिलाएं अपने ही घर पर रहकर भी, काम करके स्वयं की रोजी-रोटी कमा सकेंगी। जिससे अर्थव्यवस्था में भी और बहन बेटियों माता के परिवार में भी आर्थिक संपन्निता आएगी जिससे समाज के स्तर में काफी सुधार आएगा।

उक्त कार्यक्रम के अवसर पर विधायक सुरेंद्र मैथानी एवं मंडल अध्यक्ष दीपक शुक्ला, रंजीता पाठक एवं शीलू त्रिपाठी, पूजा द्विवेदी एवं कीर्ति कोष्ठा एवं नेहा पांडे एवं आकाश चंदेल एवं रेनू वर्मा एवं आशा मिश्रा एवं खुशबू वर्मा एवं पूनम कटिहार एवं सुधा सिंह सहित सैकड़ो महिलाएं उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *