*◆ ओपेन स्टेट आमन्त्रण फुटबाल प्रतियोगिता में लखनऊ रहा चैम्पियन-*

 

*कानपुर नगर, दिनांक 06 मार्च, 2024 (सू0वि0)*

ओपेन स्टेट आमन्त्रण सीनियर पुरुष फुटबाल प्रतियोगिता दिनांक 02 से 06 मार्च, 2024 तक ग्रीन पार्क स्टेडियम, कानपुर में आयोजित की गई, जिसमें प्रदेश के मण्डलों/जनपदों से 10 टीमों ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता का फाइनल मैच कानपुर देहात बनाम लखनऊ के मध्य खेला गया, जिसमें लखनऊ की टीम 1-0 गोल से विजय प्राप्त कर फाइनल का खिताब अपने नाम किया।

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह द्वारा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया गया। जिलाधिकारी ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर खिलाडियों को खेल के प्रति उत्साहवर्धन कर खिलाडियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि खेल हमें ऊचाईयों तक ले जाता है। साथ ही कहा कि अभी हाल ही में एक महिला एथलीट खिलाडी को मा० मुख्यमंत्री जी द्वारा पुरस्कृत कर डिप्टी एस०पी० के रुप में नियुक्ति की गई।

जिलाधिकारी द्वारा विजेता/उपविजेता टीम को ट्रॉफी एवं पुरस्कार वितरण किया गया। साथ ही प्रतियोगिता में सहयोग प्रदान करने वाले निर्णायकों को भी पुरस्कार वितरण किया गया।

इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष मनोज चतुर्वेदी तथा फुटबाल संघ के पदाधिकारीगण, उ०प्र० के फुटबाल रेफरी/आफीशियल व सीनियर खिलाडी आदि उपस्थित रहें।

उपनिदेशक खेल श्री आर०एन० सिंह द्वारा मुख्य अतिथि एवं प्रतियोगिता में सहयोग करने वाले सभी निर्णायकों का आभार व्यक्त किया गया।

——————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *