आज गोविंद नगर विधानसभा अंतर्गत, विधायक सुरेंद्र मैथानी जी के द्वारा जमुई गांव पनकी में उज्ज्वला योजना के तहत लाभार्थियों को गैस सिलेंडर वितरण किया गया।
उक्त वितरण कार्यक्रम में उपस्थित बड़ी संख्या में माता बहनों एवं गांव वालों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि मोदी जी की महत्वाकांक्षी उज्जवला योजना से, माता बहनों को, गैस के निशुल्क कनेक्शन के वितरण के माध्यम से उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, घर-घर वितरण कराकर, पात्रता के आधार पर लाभार्थियों की संख्या को लगातार बढ़ाया जा रहा है। यह आजाद भारत के इतिहास में पहली बार संभव हुआ है। विकसित भारत की गाड़ी, जो मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी है, उसके माध्यम से, सरकार जनता के द्वार,लगातार जा रही है और यदि किन्हीं कारणों से यदि कोई लाभार्थी छूट रहा है, तो उसको तुरंत मोदी जी एवं योगी जी की सरकार की योजनाओं से लाभान्वित कराया जा रहा है। उदय जी ने कहा कि आप लाभार्थी लोग भी अन्य पात्रता के आधार पर छूटे लोगों को बताएं कि मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी में रजिस्ट्रेशन करवा ले और आने वाले समय में आयुष्मान कार्ड के लिए भी तथा सरकार की योजनाओं से वंचित लोग भी लाभार्थी बने। योजनाओं का लाभ उठाएं।क्योंकि यह पहली बार, आम जनता ने देखा कि, कैसे उनके दरवाजे पर आकर,सरकार उनको लाभ पहुंचा रही है।
जमुई गांव में वितरण कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी एवं प्रशांत पाल तथा बृजेंद्र सिंह एवं विवेक ठाकुर तथा सौरभ सिंह एवं कुलदीप सिंह तथा ज्योति दुबे, सरोज सिंह, गरिमा सिंह, मुन्नी श्रीवास्तव, माया देवी, रीता सिंह, सिलारा देवी, राखी सिंह, श्याम प्यारे, राजकीय सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *