आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी जी ने आनंद नगर लेडी मरियम स्कूल से भूरा सिंह के मकान तक सड़क का शिलान्यास किया जिसकी लागत 22.50 लाख है। सैयद नगर में इंटरलॉकिंग रोड एवं नाली का शिलान्यास किया जिसकी लागत ₹ 8.60 लाख है। नमक फैक्ट्री से शनेश्वेर मंदिर चौराहे तक रोड सुधार का कार्य का शिलान्यास किया जिसकी लागत10 लाख है।

विधायक जी ने बताया कि आज कुल तीन सड़क एवं नाली का शिलान्यास किया गया है जिसकी कुल लागत ₹ 41.1 (₹ इकतालीस लाख) है।

विधायक जी ने बताया कि पिछले कई वर्षों से उक्त सड़क नाली का निर्माण नहीं हुआ था, जिससे स्कूली रिक्शे बच्चों के एवं बुजुर्ग एवं महिलाएं तथा एंबुलेंस का निकलना भी दुबार हो गया था जिसकी वजह से आए दिन आम जनता को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था तथा साइकिल सवार भी साइकिल से चल पाने में भी असमर्थ हो रहे थे और ऊपर से बरसात में पूरी सड़क नाली के रूप में भीषण बज बजा जाती थी। परंतु अब, इस निर्माण कार्य की हो जाने से,यानि सड़क एवं नाली के बन जाने से, जल भराव की समस्या से भी, हमेशा के लिए निजात मिल जाएगा और लोगों का आवागमन भी सुलभ हो जाएगा।

विधायक जी से यह सड़क को संज्ञान में त्वरित लेकर, इस सड़क का भूमि पूजन कर कार्य शुरू कराया ।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी, मण्डल अध्यक्ष दीपक शुक्ला,पार्षद विनय शुक्ला, जितेंद्र गांधी, शुभम कुशवाहा, ललित शर्मा, सोनेलाल, आशीष दिवाकर, राहुल सिंह, आर्यन कुशवाहा, रामदीन सिंह, चरणजीत सिंह आदि लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *