आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की रिहाई पर आम आदमी पार्टी एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ओम पूर्वा में किया मिष्ठान वितरण ।

 

कानपुर आज दिनांक 3 अप्रैल जून बुधवार को आम आदमी पार्टी कानपुर के वरिष्ठ नेता मदन लाल भाटिया की अगुवाई में माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह की रिहाई के आदेश पर खुशी मनाते हुए छावनी क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम किया गया ।

जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता मदनलाल भाटिया ने कहा की कूट रचित दस्तावेजों से बनाए गए फर्जी मुकदमों के दम पर भारतीय जनता पार्टी 2024 का चुनाव जीतना चाहती है ।

इसका मुंह तोड़ जवाब इंडिया गठबंधन के साथी पूरे देश में देंगे देंगे और जबरदस्त विजय दर्ज करेंगे ।

अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए भारतीय जनता पार्टी विपक्षी नेताओं पर अनर्गल झूठे और मनगढ़ंतआरोप लगाकर चुनाव में विजय हासिल करना चाहती है । भारतीय जनता पार्टी के मंसूबों को देश की जनता कामयाब नहीं होने देगी ।

कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए कहा की ,

जेल के ताले टूट गए ,

संजय सिंह छूट गए ।

जेल के तले टूटेंगे ,

अरविंद केजरीवाल भी छूटेंगे।

 

आज के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम संयोजक महेश चंद्र अग्रवाल, नरेश चंद्र अग्रवाल मदन लाल भाटिया ,अच्छे लाल ,कांग्रेस पार्टी के कैलाश पाल ,विनय जायसवाल ,बॉबी ,छोटेलाल जयसवाल ,रिंकू सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *