शकुन्तला देवी मैं तुमको जीने नही दूंगा, तुम्हारी बेटी समेत मार दूंगा तुमको, पुलिस मेरा कुछ नही बिगाड़ पाएगी ये धमकी दे रहा है तथाकथित पत्रकार और कलयुगी बेटा अपनी माँ और बहन को ।

कानपुर के तथाकथित पत्रकार श्याम गोपाल शुक्ला पर उनकी माता जी और बहन ने आरोप लगाया है कि उनका बेटा अक्सर उन दोनों को भद्दी भद्दी गालियां देने के साथ जान से मारने की धमकी देता रहता है । आज कानपुर प्रेस क्लब में एक पत्रकार वार्ता करते हुए बेबस मा और बहन ने आज अपने जीवन को बचाने की गुहार कानपुर पुलिस से लगाई है, मा शकुंतला देवी ने बताया कि पिता की मृत्यु के बाद 2009 में बेटे का विवाह धूम धाम से किया था, लेकिन विवाह के बाद से लड़के द्वारा प्रताड़ना से तंग आ कर उसे अपनी चल अचल संपत्ति से बेदखल भी किया हुआ है जिसकी सूचना अखबार के माध्यम से 2014 में ही करवा दी थी, लेकिन अपने आप को पत्रकार बताने वाला उनका पुत्र लगातार उनको घर मे घुस कर प्रताड़ित करता रहता है, और अपनी बहन के साथ जो कि अपने असफल विवाह के बाद से मा के साथ ही रह रही है के साथ मारपीट भी करता है ।
मा शकुंतला ने अपने पुत्र के खिलाफ मुकदमा भी दायर करवा रक्खा है लेकिन फिर भी उन्हें चैन से जीने का अपना अधिकार मांगना पड़ रहा है ।
क्या कानपुर की पुलिस उनको उनका अधिकार दिलाने में सफल होगी या फिर अपने आप को पत्रकार बताने वाले के रौब में मा बहन को न्याय नही दिल पाएगी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *