पुलिस कमिश्नर रोकें अधिवक्ताओं पर जानलेवा हमले और लिखी जा रही झूठी रिपोर्टें पंडित रवीन्द्र शर्मा

 

आज अधिवक्ता कल्याण संघर्ष समित के नेतृत्व में अधिवक्तागण पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे जहां पर

संघर्ष समित संयोजक पं रवीन्द शर्मा पूर्व अध्यक्ष लायर्स एसोसियेशन ने पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार को बताया कि अधिवक्ता और अधिवक्ता परिवारों पर निरंतर हमले हो रहे हैं 4 तारीख को कल्याणपुर थाना अंतर्गत आयुष्मान दीक्षित पर जानलेवा हमलाकर लूटपाट की गई कोई गिरफ्तारी नही हुई । कुछ दिन पूर्व नवाबगंज में अधिवक्ता और अधिवक्ता परिवार पर हमला किया गया चमनगंज में अधिवक्ताओं पर सामूहिक हमला हुआ। किन्तु अभी तक किसी हमलावर की गिफ्तरी नही हुई ।एक ओर हमलावरों की गिरफ्तारी न होने से अधिवक्ताओं पर हमले बढ़ रहे है। दूसरी ओर अधिवक्ताओं पर झूठी रिपोर्टें लिखी जा रही है कुछ दिन पूर्व बिधनू में कोहना में बेकनगंज में और अभी 3 तारीख को गोविंद नगर में शोभित मिश्रा के खिलाफ जनवरी की घटना दिखाकर 386 में रिपोर्ट लिख दी गई। जो कि अधिवक्ताओं के उत्पीड़न को दर्शाता है इस पर तत्काल रोक लगाइए अन्यथा अधिवक्ता अपने मान सम्मान की रक्षा के लिए आंदोलन को बाध्य होगा जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

पुलिस कमिश्नर ने ज्ञापन प्राप्त कर कहा कि हम सारे प्रकरणों को दिखवाएंगे और अधिवक्ताओं सहित किसी का भी उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

प्रमुख रूप से भानु द्विवेदी संजीव कपूर अतुल सिंह शैलेश त्रिवेदी राकेश सिद्धार्थ श्याम द्विवेदी तौहीद शुशील कुमार राजुल श्रीवास्तव सत्यम शुक्ला नूर आलम इंद्रेश मिश्रा प्रियम जोशी के के यादव आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *